Soundcore ने भारतीय बाजार में लॉन्च किये नए वायरलेस ईयरफोन

Soundcore ने भारतीय बाजार में लॉन्च किये नए वायरलेस ईयरफोन

एंकर के स्वामित्व वाली कंपनी साउंडकोर (Soundcore) ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ ईयरफोन Rise पेश किया है। साउंडकोर राइज की बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है। इसके साथ 18 महीनेकी वारंटी मिल रही है और यह ब्लैक कलर वेरियंट में उपलब्ध है।कंपनी ने अपने इस वायरसे ईयरफोन की बैटरी को लेकर 10 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक और 12 घंटे के टॉकटाइम का दावा किया है। इस ईयरफोन में फास्ट चार्जिंग दी गई है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 4.1 वर्जन के साथ, 8एमएम के ड्राइवर्स दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि डिवाइस से 33 फीट की दूरी तक नेकबैंड उसकी आवाज को पकड़ लेता है। साउंडकोर राइज को हाइड्रोफोबिक IPX5 तकनीक और नैनोकोटिंग से बनाया गया है, जिससे किसी भी माहौल में हेडफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। इस पर पसीने और धूल मिट्टी का कोई प्रभाव नहीं होता, जिससे यह वर्कआउट और रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए बिल्कुल आदर्श है। इस हेडफोन का इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन यूजर्स को डिवाइस को हाथ लगाए बिना म्यूजिक को मैनेज करने की अनुमति देता है। 

इससे आप गाने बदल सकते हैं, आवाज को कम या ज्यादा कर सकते हैं और हैंड्स फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।यह ईयरफोन मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ आते हैं, जिससे तारें आपस में बिल्कुल नहीं उलझती क्योंकि ईयरबड्स के मैग्नेटिक पैनल जब इस्तेमाल में नहीं होते तो लॉक हो जाते हैं। आने वाले हफ्तों में कंपनी अपने ऑडियो पोर्टफोलियो में कई नए प्रॉडक्ट्स शामिल करेगी। इसमें लाइफ Q10 हेडफोन्स और लाइफ नोट TWS शामिल हैं।

भारत में हुई Amazon की फूड डिलीवरी सर्विस लॉन्च

ये पावर बैंक आपके लिए हैं सबसे बेस्ट

Tecno Spark 5 स्मार्टफोनजल्द होगा लॉन्च