इस मशहूर एक्ट्रेस ने घर में रहकर 'बिग बॉस' पर लगा दिया ये बड़ा इल्जाम, मचा बवाल
इस मशहूर एक्ट्रेस ने घर में रहकर 'बिग बॉस' पर लगा दिया ये बड़ा इल्जाम, मचा बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' में इन दिनों जमकर हंगामा मचा हुआ है। वही पिछले दिन शो में सौंदर्या शर्मा और गौतम विज की प्रेम कहानी को कठघरे में खड़ा किया गया, जहां किसी ने उनकी लव स्टोरी को फेक बताया तो वहीं किसी ने उनका साथ दिया। इन सबके बीच बिग बॉस (Bigg Boss) का बर्ताव देख स्वयं सौंदर्या शर्मा भी खुश नहीं दिखाई दी एवं उन्होंने बिग बॉस पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया। 

वही हाल ही में 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में दिखाया गया कि घर में कोर्ट लगाई गई, जिसमें गौतम विज पर आरोप लगा कि वह फुटेज पाने के लिए शालीन भानोट के साथ दोस्ती रख रहे हैं। इस के चलते जज जहां टीना दत्ता तथा प्रियंका चाहर चौधरी को बनाया गया तो वहीं वकील निमृत कौर आहलुवालिया रहीं। इस कोर्ट में निमृत, टीना और शालीन ने गौतम पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं बिग बॉस ने इस चरण में जीत निमृत को दिलाई, जिससे सौंदर्या शर्मा एवं गौतम विज खुश नहीं नजर आए। इस खेल के बीच ही सौंदर्या शर्मा बोल पड़ीं, 'मुझे कभी-कभी लगता है कि बिग बॉस पक्षपाती हैं। उन्होंने जानबूझकर टीना को जज रखा।'
 
वही सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) की इस बात से कई प्रशंसक भी सहमत दिखाई दिए। एक शख्स ने सौंदर्या शर्मा का साथ देते हुए ट्वीट किया, 'बस यह एहसास हमें भी हो रहा है।' वहीं एक शख्स ने सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का वीडियो साझा कर पूछा, 'सौंदर्या और गौतम ने ऐसा कौन सा जुर्म कर दिया है, जो बिग बॉस उनपर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आज का पूरा एपिसोड कितना पक्षपाती था। इसी तरह कई लोग सौंदर्या का सपोर्ट करते नजर आए।

VIDEO! आपने नहीं देखा होगा टीवी की 'गोपी बहू' का ये अंदाज, देखकर उड़ जाएंगे होश

हादसे का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, घबराए फैंस

बहू ऐश्वर्या को लेकर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के जवाब ने हिला दिया स्टेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -