दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने
दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने
Share:

थलाइवा कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी को दूसरी शादी कर ली है. सौंदर्या की शादी बिजनेसमैन विशगन वांगामुड़ी से हुई हैं. उन्होंने बड़े ही पारंपरिक तरीके से दूसरी शादी की. हाल ही में दोनों की ग्रैंड वेडिंग और रासेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. बेटी की शादी में रजनीकांत ने जमकर डांस किया था.

आपको बता दें सौंदर्या और विशगन की शादी में दिग्गज राजनेता, बिजनेसमैन, फिल्मी सितारों भी शामिल हुए थे. दोनों की शादी 11 तारीख को हुई हैं और इसके बाद ही रिसेप्शन का आयोजन भी किया गया जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी नजर आईं. काजोल के अलावा सौंदर्या की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी शामिल हुईं थी. आपको बता दें सौंदर्या की शादी का जश्न 8 फरवरी से शुरू हो गया था.

उनकी शादी चेन्नई के द लीला पैलेस में हुई थी. बेटी की शादी में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता बहुत खुश नजर आए. आपको बता दें विशगन तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में तमिल थ्रिलर फिल्म Vanjagar Ulagam से अपना फिल्मी डेब्यू किया था. सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी. पहले पति से सौंदर्या को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद कृष्ण है.

सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल

तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव

मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -