सौंदर्या रजनीकांत के वेंडिंग रिसेप्शन की नई तस्वीरें आई सामने
सौंदर्या रजनीकांत के वेंडिंग रिसेप्शन की नई तस्वीरें आई सामने
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दें सौंदर्या ने बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से चेन्नई में दूसरी शादी रचाने वाली है. शुक्रवार को ही शादी से पहले प्री-रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ हुई थी जिसकी हाल ही में कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है. ये तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो गई और सभी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

दोनों परिवारों ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी. आपको बता दें विशनन तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में तमिल थ्रिलर फिल्म Vanjagar Ulagam से अपना फिल्मी डेब्यू किया. आपको बता दें सौंदर्या और विशगन की शादी के कार्यक्रम से 10 फरवरी से चेन्नई में शुरू होंगे. इसके बाद 11 फरवरी को शादी होगी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन हो सकता है. हाल ही में उनके कार्ड की तस्वीर सामने आई थी.

आपको बता दें सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी. पहले पति से सौंदर्या को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद कृष्ण है. गौरतलब है कि सौंदर्य Kochadaiiyaan और VIP 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं.

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -