2.0 : ऑनलाइन लीक टीज़र से भड़की रजनीकांत की बेटी, कही इतनी बड़ी बात
2.0 : ऑनलाइन लीक टीज़र से भड़की रजनीकांत की बेटी, कही इतनी बड़ी बात
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 को लेकर आ रहे हैं जिसे अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. इसे देखने के लिए फैंस बहुत समय से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन फिल्म है कि पूरी ही नहीं हो पा रही है. इसी बिच ये भी खबर आयी है कि इसका टीज़र ऑनलाइन लीक हो गया है जिससे सभी बढ़के हुए हैं. फिल्म की टीम भी और रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस भी इस बात से काफी नाराज़ हैं.

इतना ही नहीं उनके बिच एक और शख्स हैं जो इस बाद से कुछ ज्यादा ही भड़का हुआ है. जी हम, हम बात कर रहे हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है जो काफी गुस्से वाला नज़र आ रहा है. वो इस पर कहती है ऐसी हरकत बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

ये एकदम इसके बाहर है, क्योकि इसमें फिल्मकारों की कड़ी मेहनत, कोशिशों एवं भावनाओं को को भी ठेस पहुँचती है. ये टीम के खिलाफ एक गलत कदम है जिससे सब कुछ खत्म हो सकता है. साथ ही वो ये भी कहती हैं कि शर्म आनी चाहिए, पायरेसी रोको, डिजिटल मीडिया का दुरूपयोग रोको… वाकई सही बात है डिजिटल मीडिया का दुरूपयोग करना गलत है इससे कई लोगों को नुकसान हो सकता है और आहत भी हो सकते हैं.

ट्विंकल खन्ना की विश लिस्ट में जुडी दो और खास चीज़े

अब बनेगा चालबाज का सीक्वल, श्रीदेवी की जगह लेगी ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -