आइलैंड में दूसरे पति संग हनीमून मना रही रजनीकांत की बेटी, सामने आई रोमांटिक तस्वीरें
आइलैंड में दूसरे पति संग हनीमून मना रही रजनीकांत की बेटी, सामने आई रोमांटिक तस्वीरें
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत पिछले कई समय से अपनी बेटी सौंदर्या की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे. आपको बता दें सौंदर्या ने 11 फरवरी को एक्टर विशगन वांगामुड़ी संग सात फेरे लिए है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. साहड़ी के बाद दोनों की ग्रैंड शादी की फोटोज भी सामने आई थी जिसमे सौंदर्या और विशगन साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे.

अब दोनों आइसलैंड में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में सौंदर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हनीमून की फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- #Iceland #Honeymoon #Freezing #LovingIt #LivingLife #GodsAreWithUs #MissingVed तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं. तस्वीर में सौंदर्या ऑल ब्लैक लुक में दिखीं तो वहीं, विशगन ने बैंगनी रंग की स्वेटशर्ट कैरी की हुई थी. साथ में ये लव बर्ड्स परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

सौंदर्या और विशगन की शादी में साउथ एक्टर धनुष और कमल हासन भी शामिल हुए थे. साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, अदिति राव हैदरी और तमन्ना भाटिया भी दिखी थी. आपको बता दें सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी.

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

वेस्टर्न ड्रेस पर प्रियंका ने फ्लॉन्ट किया अपना मंगलसूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -