सामने आई बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य से जुडी बड़ी खबर
सामने आई बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य से जुडी बड़ी खबर
Share:

मशहूर बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके स्वास्थ्य में बीते रविवार को मामूली सुधार हो चुका है और अब खबर है कि उन्हें ऑक्सीजन पर रखने की जरूरत नहीं है। जी हाँ, इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि, 'शनिवार को उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई और उनका सीटी स्कैन भी किया गया।' इसके अलावा डॉक्टर ने यह भी बताया है कि, ‘शनिवार को जो उनकी स्थिति थी, उसमें रविवार को सुधार है लेकिन एक्टर अब भी आईटीयू में हैं। हालांकि चटर्जी अब ऑक्सीजन सपोर्ट पर नहीं हैं।’

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, '85 वर्षीय एक्टर के इलाज पर नजर रखने के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है और बोर्ड ही एक्टर को जरूरत पड़ने पर दूसरी बार प्लाज्मा थेरेपी देने पर निर्णय लेगा।' जी दरअसल बीते शुक्रवार को एक्टर को आईसीयू में भेजा गया था क्योंकि उन्हें उस समय बेचैनी की शिकायत थी। वहीँ उसके पहले बीते मंगलवार को उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

उसके बाद बीते शनिवार को डॉक्टर ने बताया था कि, ‘सौमित्र चटर्जी के सोडियम स्तर में सुधार हुआ था लेकिन पोटैशियम स्तर नीचे था। उसमें सुधार की कोशिश हो रही थी। चटर्जी ‘सुस्त, गंभीर रूप से संशय वाली स्थिति में थे और बेचैन’ थे। उनका ऑक्सीजन स्तर सामान्य श्रेणी में लाया गया था, उन्हें बुखार नहीं था लेकिन तब भी वह खतरे वाले दायरे में थे।' वैसे सौमित्र चटर्जी के बारे में बीते शनिवार से पहले उनकी बेटी पौलोमी बसु ने बताया था।

दिल्ली में दुर्गा पूजा के दौरान होगी रामलीला, DDMA ने त्योहारों के लिए जारी की SOP

सोमवार: जानिए संपूर्ण महामृत्युंजय मंत्र, जप विधि, अर्थ और इससे होने वाले लाभ

यहाँ जानिए आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -