सौमित्र चटर्जी के निधन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर
सौमित्र चटर्जी के निधन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर
Share:

अमिताभ बच्चन ने रविवार को बंगाल के प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चटर्जी के लिए एक शिफ्टिंग पोस्ट में लिखा, "एक सौम्य आत्मा और प्रचुर प्रतिभा।" 85 वर्षीय सौमित्र चटर्जी का रविवार दोपहर कोलकाता में निधन हो गया। बंगाली सिनेमा के लंबे समय तक चलने वाले अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए, अमिताभ बच्चन ने अपनी और दिवंगत अभिनेता की एक छवि साझा की और उन्हें "फिल्म उद्योग के सबसे शक्तिशाली स्तंभों में से एक" बताया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है "सौमित्र चटर्जी ... एक प्रतिष्ठित किंवदंती ... फिल्म उद्योग के सबसे शक्तिशाली स्तंभों में से एक ... एक सौम्य आत्मा और प्रचुर प्रतिभा ... पिछली बार कोलकाता में IFFI में उनसे मुलाकात हुई ...।" अपने वेबलॉग में बिग बी ने लिखा “सौमित्र चटर्जी .. एक विपुल विशाल और आइकन है .. बंगाल फिल्म इंडस्ट्रीस के दिग्गज .. निधन से आज हर कोई शोक में है। दिवंगत आत्मा के लिए  प्रार्थना करें ... उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कोलकाता में IFFI में उनसे आखिरी बार मुलाकात हुई थी...। 

सौमित्र चटर्जी का अंतिम संस्कार पूरे सम्मान समारोह के साथ रविवार रात कोलकाता के कोरातला श्मशान में किया गया। अंतिम संस्कार में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा बंगाली सिनेमा की कई हस्तियां और अनुयायी शामिल हुए।

ग्रह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के कोविड 19 की बैठक के लिए जारी किए दिशा-निर्देश

बारिश के कारण बंद हुआ जम्मू-श्रीनगर हाईवे

28 वर्ष बाद जेल से घर लौटे पिता के गले लगकर रो पड़ी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -