Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी
Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' पर रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म को लगे 5 दिन हो चुके हैं और तब तक इसने सिर्फ 50 करोड़ तक ही कमाएं हैं. हाल ही में इसके 5वे दिन का कलेक्शन सामने आया है. फिल्म की कमाई की रफ़्तार काफी धीरे चल रही हैं, लेकिन ये कहा जा सकता है कि फिल्म कहीं ना कहीं फ्लॉप हो चुकी है. आइये जानते हैं इसके कलेक्शन के बारे में. 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पांचवें दिन 5. 02 करोड़ की कमाई की, इस तरह से टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ने अभी तक 49.37 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके अलावा बता दें, शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 6 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग के साथ खाता खोला और अब भी इस फिल्म के कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है.

फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 12.06 करोड़ रुपए की कमाई की. शनिवार को फिल्म की कमाई 14.02 करोड़ रही. वहीं रविवार को फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए कमाए और सोमवार 5.52 करोड़ जबकि पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म की कमाई 5.02 करोड़ रुपए रही. फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई 49.37 करोड़ रुपए हो गई है. 6 दिन में  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 50 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 46 करोड़ रुपए का है, तो ऐसे में फिल्म फायदा के सौदे में है, ये कहा जा सकता है. 

धीमी हुई Soty 2 की रफ़्तार, चौथे हुई बेहद कम कमाई

Soty 2 Collection : तीन दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई ये ट्राइंगल लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -