दर्शकों को नहीं पसंद आया Soty 2 का 'ये जवानी है दीवानी..', रणधीर ने कही ये बात
दर्शकों को नहीं पसंद आया Soty 2 का 'ये जवानी है दीवानी..', रणधीर ने कही ये बात
Share:

प्रोड्यूसर करण जौहर बॉलीवुड में रीमिक्स गाने के किंग बनते जा रहे हैं. उन्होंने खुद फिल्म ‘सिम्बा’ के गाने आंख मारे के शुरुआत में फीचर होते हुए कहा ‘ओह गॉड वन मोर रीमिक्स’. करण की फिल्म ‘सिम्बा’ के इस गाने को तो लोगों ने पसंद किया. इसी के बाद फिल्मों में कई पुराने गाने रीमिक्स होते जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने जो अब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एक और रीमिक्स शामिल किया है उसे लोग पसंद नहीं कर रहे. आइये जानते हैं इसके पीछे का क्या कारण है. 

दरअसल करण जौहर ने ही फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा से कहा था कि फिल्म में रणधीर कपूर स्टारर ओरिजिनल सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ का ऑफिशियल रीमिक्स किया जाए. करण को लगा ‘सिम्बा’ के ‘आंख मiरे’ की तरह ये गाना भी हिट हो जाएगा. लेकिन जनता भी सभी गानों को पसंद नहीं करती ऐसा ही इस गाने के साथ भी हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि आर डी बर्मन के गाने के साथ करण जौहर ने जस्टिस नहीं किया है. वहीं साफ है रणधीर कपूर को इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं है कि उनके गानों का रीमिक्स बने क्यूंकि उनेक मुताबिक ऐसा करने से पुराने गानों के बारे में नौजवानों को पता चलता है.

इस फिल्म के ओरिजिनल गाने के एक्टर रणधीर कपूर ने अपने एक बयान में कहा हैं, ‘मुझे लगता है कि गीतों को फिर से बनाने में कोई बुराई नहीं है. मूल ट्रैक चार दशक पहले सामने आया था. कई युवाओं को गीत के बारे में पता नहीं था, लेकिन आज सभी रीमिक्स के कारण इसे जानते हैं. इस गाने के आने के बाद यंगस्टर वापस गए और इंटरनेट पर मूल गीत की खोज की. मैंने गीत नहीं देखा है, लेकिन मैंने इसे सुना है. इसकी एक अच्छी धुन है. इसके अलावा, करण ने आधिकारिक तौर पर संख्या के अधिकार खरीदे हैं. इसलिए उनके इरादे ईमानदार हैं.' यानि कहने का मतलब ये है कि हर कोई पुराने गाने इसलिए रीमिक्स कर रहा है ताकि उन्हें उन गानों के बारे में पता चले.  

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -