SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर
SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year 2) का ट्रेलर आज यानी 12 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इसके पहले निर्माता ने इसका एक और नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं.  टाइगर श्रॉफ के साथ ही न्यूकमर अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर और पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन वाली इस फिल्म का युवाओं के साथ ही सभी वर्ग के लोगों को बेसब्री से इंतजार है. बीते एक हफ्ते से इस फिल्म के अलग-अलग पोस्टर रिलीज हो रहे हैं. 

इस फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसकी स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर्स रिलजी किये जा चुके हैं अब एक फाइनल पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इसी कड़ी में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) के प्रोड्यूसर करण जौहर ने शुक्रवार सुबह इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया और फैन्स को बताया कि दिल थामकर रखिए, नए स्टूडेंट्स का बैच आज दोपहर आप लोगों के सामने होगा. बता दें, आज मुंबई में एक कार्यक्रम में स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इस मौके पर फिल्म से जुड़े सारे कलाकार और क्रू मेंबर्स मौजूद रहेंगे.

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म से तारा सुतारिया और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्ना पांडे बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी. SOTY 2 फिल्म में तारा सुतारिया मिया का रोल प्ले कर रही हैं, वहीं अनन्या पांडे श्रेया के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के लीड हीरो टाइगर श्रॉफ रोहन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं.

Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन

SOTY 2 : टाइगर और तारा के बाद आया फिल्म की तीसरी एक्ट्रेस का लुक

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -