Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2
Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. करीब 6 दिन में फिल्म 50 करोड़ के पार पहुँच पाई है. फिल्म 10 मई को रिलीज़ हुई थी और दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है. हाल ही में इसके नए आंकड़े आये है जिसके बारे में आपको बता दें. 

जानकारी दे दें, फिल्म ने अब तक 53.88 करोड रुपए की कमाई कर ली है. छठे दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 4.51 करोड़ की कमाई की. करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म में दोस्ती प्यार और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. इसकी जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर शेयर की है. लेकिन फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग के साथ खाता खोला और इस फिल्म के कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी हो गई है. 

फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 12.06 करोड़ रुपए की कमाई की. शनिवार को फिल्म की कमाई 14.02 करोड़ रही. वहीं रविवार को फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए कमाए और सोमवार 5.52 करोड़ जबकि पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म की कमाई 5.02 करोड़ रुपए रही. फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई 49.37 करोड़ रुपए हो गई है. 6 दिन में  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 50 करोड़ क्लब में शामिल होगई. फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 46 करोड़ रुपए का है.

 

Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी

भारत में 350 करोड़ पार हुई Avengers Endgame...

धीमी हुई Soty 2 की रफ़्तार, चौथे हुई बेहद कम कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -