Soty 2 Collection : तीन दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई ये ट्राइंगल लव स्टोरी
Soty 2 Collection : तीन दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई ये ट्राइंगल लव स्टोरी
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने 10 मई को बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी है. फिल्म अच्छी कमाई करती जा रही है और अब तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12.06 करोड़ की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में बढोतरी नजर आई और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 14.02 करोड़ की कमाई कर डाली. बता दें तीसरे दिन लोक सभा चुनाव और आईपीएल फाइनल का स्टूडेंट ऑफ द ईय़र की कमाई पर बहुत बड़ा इफेक्ट पड़ा फिर भी फिल्म ने तीसरे दिन अच्छी कमाई से आगे बढ़ती है. 

स्टूडेंट ऑफ द ईय़र के तीन दिन की कमाई पर गौर करें तो फिल्म जल्दी ही 50 करोड़ के क्लबब में शामिल हो जाएगी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आंकड़े शेयर किये हैं और बताया है कि तीसरे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ की कमाई कर ही डाली. बता दें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 में महज तीन दिन में 38.83 करोड़ की कमाई कर ली है. अगर देखा जाए तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने उन्ही की साल 2016 में आई फिल्म बागी  से कोई ज्यादा कमाई नहीं की है तीन दिनों में.  

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 साल 2012 में आई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईय़र का सीक्वल है. स्टूडेंट ऑफ द ईय़र से ही आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा था, आज देखा जाए तो ये तीनों ही नए जनरेशन के स्टार हैं.

Box office Collection : दो दिन में इतनी की हुई Soty 2 की कमाई

बेस्ट फ्रेंड अनन्या के लिए शनाया की भावुक पोस्ट, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -