Box office Collection : दो दिन में इतनी की हुई Soty 2 की कमाई
Box office Collection : दो दिन में इतनी की हुई Soty 2 की कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बॉक्स-ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है.बता दें, पहले दिन धमाकेदार शुरुआत करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. आंकड़े को देखते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 साल 2019 में 10 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग देने वाली यह पांचवी फिल्म है. चलिए आपको बता देते हैं इसकी दो दिन की कमाई के क्या हाल हैं. 

करण जौहर की प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनित मल्होत्रा डायरेक्ट किया हैं. इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बता दें, फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 14.02 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में अब तक फिल्म ने अब तक कुल 26.08 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे ही चलती रही तो एक हफ्ते में 50 करोड़ तक कमाई कर सकती है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर पर ट्वीट कर आंकड़े शेयर किए हैं. 

खास बात ये है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू कर अनन्या पांडे ने जाह्नवी कपूर और सारा अली खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अनन्या पांडे की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने पहले दिन की कमाई 11.02 करोड़ रुपये थी. जबकि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क की पहले दिन की कमाई 8.71 करोड़ रुपये थी इसके साथ ही सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ 7.25 करोड़ रुपये थी.

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -