फ्लॉप होती जा रही Soty 2, अब तक हुई बस इतनी कमाई
फ्लॉप होती जा रही Soty 2, अब तक हुई बस इतनी कमाई
Share:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार  टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 बेहतरीन कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक 64 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. लेकिन अब इस फिल्म को फ्लॉप बताया जा रहा हैं. इतना ही नहीं इस पर काफी ट्रोल भी हो रहा है और फिल्म की कहानी को बोर कह रहा है. 

बता दें, फिल्म ने रिलीज के दिन 12.06, शनिवार को 14.02, रविवार को 12.75, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02, बुधवार को 4.51, गुरुवार को 3.50 करोड़, शुक्रवार को 1.50 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड यानी शनिवार को टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने 3 करोड़ का कराबोरा कर लिया है. हालांकि अभी इसके आधाकारिक आंकड़े आने बाकी हैं.

लेकिन आपको बता दें, स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 में लोगों को टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है.  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज हुई थी. इसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सूतारिया (Tara Sutaria) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग और उनके एक्शन को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पुनित मल्होत्रा के निर्देशन में बनी  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.  

SOTY 2 Collection Day 8 : बॉलीवुड तिकड़ी कर रही कमाल, जानिए अब तक की कमाई

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्तेभर में कमा लिए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -