SOTY 2 : बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी यह तिकड़ी, कल महज 1 करोड़ की कमाई
SOTY 2 : बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी यह तिकड़ी, कल महज 1 करोड़ की कमाई
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2' (SOTY 2) की कमाई में लगातार गिरावट जारी है और इस फिल्म ने रिलीज के बाद अब तक बॉक्स ऑफिस (SOTY 2 Box Office Collection) पर लगभग 65 करोड़ रु कमा लिए हैं. वहीं धीरे-धीरे यह फिल्म फ्लॉप होने के करीब है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ, एक्ट्रेस तारा सूतारिया और अभिनेत्री अनन्या पांडेय की फिल्म ने रिलीज के दिन 12.06, शनिवार को 14.02, रविवार को 12.75, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02, बुधवार को 4.51, गुरुवार को 3.50 करोड़, शुक्रवार को 1.50, शनिवार को 2 करोड़ और रविवार को 2,  सोमवार को 1 करोड़ रु कमा लिए हैं. साथ ही इसे लेकर अनुमान है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की यह फिल्म इस हफ्ते भी अपनी कमाई इसी तरह से करेंगी. 

फ़िलहाल तो 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2' (SOTY 2) में लोगों को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है, लेकिन कमाई काफी चिंतित कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12.06 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ओपनिंग ली थी.  पुनित मल्होत्रा के निर्देशन में बनी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भारत के साथ-साथ विदेशों में भी रिलीज की गई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' से तारा सूतारिया (Tara Sutaria) और अनन्या पांडेय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. लेकिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के करियर की ये 5वीं फिल्म है और इससे पहले टाइगर श्राफ ने 'बागी 2' में लीड रोल अदा कर सभी को चौंका दिया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी हिट रही थी और कुल मिलाकर फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन भी किया था. 

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

टाइगर के लिए इस एक्ट्रेस से लड़ बैठी अनन्या, VIDEO हुआ वायरल

Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...

'सिंघम' अजय खोलेंगे नया बिजनेस, जानिए कितने करोड़ का करेंगे निवेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -