SOTY 2 : टाइगर और तारा के बाद आया फिल्म की तीसरी एक्ट्रेस का लुक
SOTY 2 : टाइगर और तारा के बाद आया फिल्म की तीसरी एक्ट्रेस का लुक
Share:

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर 12 अप्रैल यानि कल रिलीज होने जा रहा है. इसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं और चाह रहे हैं जल्दी  ही इस फिल्म की कहानी के बारे में पता चले. वहीं फिल्म से एक के बाद एक सभी सितारों के लुक सामने आ रहे हैं. एक दिन पहले जहां टाइगर श्रॉफ के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया तो वहीं कुछ देर पहले अभिनेत्री तारा सुतारिया के लुक सामने आया है. अब फिल्म की दूसरी अभिनेत्री अनन्या पांडे का भी लुक सामने आ गया है. अनन्या पांडे फिल्म में श्रेया का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा तारा का नाम मिया बताया गया है. 

जानकारी दे दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अब अनन्या पांडे का भी लुक सामने आ गया है. तीनों सितारों के लुक ने फैंस को और भी एक्साइटेड कर दिया है. हर किसी को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म में जहां तारा सुतारिया मिया का रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं अनन्या पांडे फिल्म में श्रेया के किरदार में नजर आएंगी. अनन्या के इस लुक को धर्म प्रोडक्शन ने शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है. Her spirit is always sky high, presenting #Ananya as Shreya!  #SOTY2TrailerTomorrow .

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की पहली फिल्म है. दोनों ही एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं. आपको बता दे शूटिंग के दौरान की कई फोटो और वीडियो हम पहले देख चुके हैं जिसमें फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह काफी बढ़ा दिया है. 

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..

SOTY 2 : सामने आया फिल्म का एक और टीज़र पोस्टर, टाइगर श्रॉफ का दिखा शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -