सिंगिंग में भी डेब्यू करेंगी 'Soty 2' की ये एक्ट्रेस, किया कन्फर्म
सिंगिंग में भी डेब्यू करेंगी 'Soty 2' की ये एक्ट्रेस, किया कन्फर्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त चल रहें हैं. हाल ही में इसका पहला गाना रिलीज़ हुआ है जो सामान्य लगा. ये कहा जा सकता है कि वो पुराने गाने 'डिस्को दीवाने' जैसा ही है. इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. उम्मीद है कि फिल्म को भी उतना ही प्यार मिलेगा. 

इसके साथ आपको बता दें कि ये गाना लेजेन्ड्री किशोर कुमार के गाने ‘ये जवानी है दीवानी’, जो 1972 में फिल्म जवानी दीवानी में आया था, उसका नया वर्जन है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे के साथ आदित्य सील दिखाई दे रहें है. इसी बीच तारा सुतरिया से जुडी एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बता जा रहे हैं. तारा एक क्वालिटी है जो जल्दी ही दिखाने जा रही हैं.

इसके साथ ही गाने के लॉन्च इवेंट में जब तारा सुतारिया से उनके सिंगिंग टैलेंट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘फ़िलहाल इस फिल्म में तो मैंने गाना नहीं गाया है, क्योंकि ये फिल्म डांस, कबड्डी मस्ती के ऊपर है, पर मैं आगे कि फिल्मों में ज़रूर गाना गाने की कोशिश करूंगी.’ इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर 10 मई को रिलीज़ होने को तैयार है.

Soty 2 Song : 'ये जवानी है दीवानी' में दिखा कलाकारों का धमाकेदार डांस

Soty 2 Poster : गाना रिलीज़ से पहले सामने आया पोस्टर, डांस करते दिखे स्टूडेंट्स

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -