SOTY 2 : फूले नहीं समा रही अनन्या पांडेय, बॉलीवुड से मिली तारीफ तो कहा...
SOTY 2 : फूले नहीं समा रही अनन्या पांडेय, बॉलीवुड से मिली तारीफ तो कहा...
Share:

बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की अभिनेत्री अनन्या पांडे को उनकी ऐक्टिंग को लेकर दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स को लेकर वे बेहद ही खुश हैं और अगर इस फिल्म की बात की जाए तो दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया इस फिल्म को फ़िलहाल तो मिल रही है. हलांकि इसका कलेक्शन उम्मीद से कुछ कम रहा है. 

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म में अनन्या के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और अनन्या पांडे सबसे यादा खुश इस बात को लेकर भी हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनके काम को काफी सराहा है. एक साक्षात्कार में उन्होंने हाल ही में कहा कि वह दोस्तों, परिवार के लोगों का प्यार पाकर बहुत खुश हैं. उनके मुताबिक, खासकर उन लोगों (शाहरुख सर, जोया और साजिद नाडियाडवाला सर) का प्यार मिला जिन्हें वह पसंद करती हैं. उनकी यह फिल्म साल 2012 में आई  स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है. जिसमे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे. 

वहीं दूसरी ओर अनन्या के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आने वाली है. इस फिल्म पर फ़िलहाल जोर-शोर से काम किया जा रहा है. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंचो 100 करोड़ के करीब

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -