'Sorry Sorry... मैं एनसीबी में नहीं हूं', आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के सवाल पर बोले समीर वानखेड़े
'Sorry Sorry... मैं एनसीबी में नहीं हूं', आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के सवाल पर बोले समीर वानखेड़े
Share:

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज के ड्रग्स केस में क्लीन चिट भी दी जा चुकी है। शुक्रवार को NDPC कोर्ट में NCB ने चार्जशीट भी दर्ज कर दी है। इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम अब तक नहीं दिया गया है। इस केस की कार्रवाई के लिए एक स्पेशल कमिटी का गठन भी किया जा चुका है। इस कमिटी ने अपने वर्डिक्ट में कहा है कि आर्यन के विरुद्ध इस केस में सबूतों की कमी के चलते उनका नाम इस चार्जशीट में अब तक नहीं दिया है। उनके अतिरिक्त 5 और लोगों के विरुद्ध केस दर्ज नहीं किया गया है।

वही मुंबई का ये चर्चित मामला तत्कालीन NCB चीफ समीर वानखेड़े के समय चर्चाओं में आया था। आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर जब समीर वानखेड़े से सवाल पूछा तो उन्होंने स्वयं को मामले से किनारे कर लिया। समीर वानखेड़े ने कहा- 'sorry sorry... मुझे कुछ नहीं बोलना है। मैं NCB में नहीं हूं। NCB अधिकारियों से बात करो।'

बता दें कि शुक्रवार को NDPS कोर्ट में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम सम्मिलित नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं प्राप्त हुए। आर्यन खान को इस मामले में 28 दिनों तक जेल में रहे थे। आर्यन के अतिरिक्त जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें साहू, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा सम्मिलित हैं। 

16 साल के पति को लेकर फरार हुई 32 वर्षीय दुल्हन, मामला जानकर अधिकारी भी हैरान

युवती से भिड़ी राजबाड़ा खरीदारी करने आई महिलाऐं, फाड़े कपड़े और फिर...

मंदिर में साईं मूर्ति देख भड़के स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, बोले- 'राम-कृष्ण के मंदिर में साईं का क्या काम है?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -