भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ लिव-इन में रहती थी यह एक्ट्रेस, ब्रेकअप से लगा था बड़ा झटका
भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ लिव-इन में रहती थी यह एक्ट्रेस, ब्रेकअप से लगा था बड़ा झटका
Share:

कभी बिग बॉस में अपने भद्दे व्यवहार के लिए पॉपुलर हुईं सोफिया हयात ने एक बार फिर चौकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं जिसमें रोहित शर्मा के साथ रिश्तो के बारे में भी वह जमकर खुलासा कर रही है. जी हाँ, खबरों के अनुसार सोफिया का अफेयर क्रिकेटर रोहित शर्मा से भी रह चुका है. बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात वैसे ही हमेशा अपने बोल्ड बयान और तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं. बीते दिनों वह अपने पति के कारण सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

वहीं हाल ही में वह भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर भी बड़े-बड़े खुलासे करती नजर आईं हैं. जी हाँ, सोफिया अपनी जिंदगी के बारे में खिताब लिखने वाली है जिसमें वह रोहित शर्मा के साथ उसके रिश्तो के बारे में भी लिखने वाली है. उन्होंने कहा कि, ''वह रोहित शर्मा के साथ रिलेशन में थी और वह अपनी किताब में इसका खुलासा करने वाली है.'' आप सभी को बता दें कि अपने अफेयर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मेरी रोहित शर्मा से लंदन के एक क्लब में मिली थी, पार्टी मैं डांस कर रही थी तब मेरे एक दोस्त ने हम दोनों की मुलाक़ात कराई उसने कहा की यह रोहित शर्मा है लेकिन मैं उन्हें पहचान नहीं पायी क्योकि मैं इतना क्रिकेट नहीं देखती थी फिर उसके बाद हमने अकेले में जाकर किस किया और साथ में डांस किया."

वहीं आगे सोफिया ने कहा कि, ''रोहित मुलाकात के 4 दिन बाद ही मेरे घर में रहने आए हम दोनों काफी एक साथ रहे और मैं इंडिया आती थी तो उनके घर पर होटल या फिर मेरे इंडिया के घर पर ही मिल लेती थी, वह अच्छा इंसान था मीडिया द्वारा हम दोनों को होटल रूम पर स्पॉट किया गया जिसके बाद सोफिया ने बताया कि मैं पब्लिक में अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं करना चाहती थी क्योकि मैं इसका सम्मान करती थी." वहीं आगे बात करते हुए सोफिया ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया और कहा कि, ''उस समय उनको काफी जबरदस्त झटका लगा जब रोहित ने मिडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सोफिया सिर्फ मेरी एक क्रिकेट फैन हैं, यह बात ने मेरे दिल को ठेस पहुंचाई फिर मैंने रोहित को ब्लॉक करते हुए उनसे ब्रेकअप करने का निर्णय लिया मैंने उनको मैसेज किया और कहा की में आपकी फैन ही नहीं हूं और मैं अब तुमको दोबारा नहीं देखना चाहती और सब ख़त्म हो गया."

'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी

रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -