पति संग एक बार फिर स्पॉट हुई सोफी
पति संग एक बार फिर स्पॉट हुई सोफी
Share:

बाॅलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हाॅलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंट सोफी को  हमेशा पति जो जोनस के साथ आउटिंग करते हुए देखा जा चुका है। हाल ही में एक बार फिर सोफी पति के साथ लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। लुक के बारें में बात की जाए तो सोफी व्हाइट क्राॅप शर्ट और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं।

इस बीच 26 की सोफी टर्नर बड़े ही काॅन्फिडेंस के बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए नज़र आई है। लाइट मेकअप, ब्लैक शेड्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है। हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो उन्होंने बालों की चोटी बनाई हुई थी। सोफी ने व्हाइट एंड ग्रीन स्नीकर्स पेयर कर रखे है। इस बीच सोफी ने लुई वीटन का हैंडबैग और वाटर बोतल कैरी की थी। वहीं जो व्हाइट जिम वेस्ट और ब्राउन पैंट में कूल दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है।

लवबर्ड्स ने 2017 के अक्टूबर में सगाई कर ली और दो वर्ष के उपरांत लास वेगास में 1 मई 2019 को  विवाह रचा लिया था। जिसके उपरांत कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी विवाह रचाया था। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे। कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने विला रखा। 

चौथी बार माँ बनी हैरी पॉटर की ये कलाकार, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

मां बनने के बाद पहली बार ब्लैक साड़ी...डायमंड नेकलेस पहन इवेंट में पहुंची प्रियंका

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई ये बड़ी फ़िल्में, टाइटैनिक का नाम सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -