देवरानी प्रियंका संग शॉपिंग कर रही थीं सोफी टर्नर, खूबसूरत लुक से जीते लाखों दिल
देवरानी प्रियंका संग शॉपिंग कर रही थीं सोफी टर्नर, खूबसूरत लुक से जीते लाखों दिल
Share:

हॉलीवुड अदाकारा सोफी टर्नर और बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के बीच सिर्फ जेठानी-देवरानी का ही रिश्ता नहीं है, बल्कि ये दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स भी नजर आती हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके जेठानी सोफी एक दूसरे के साथ अक्सर स्पेशल बॉन्ड शेयर करती ही रहती हैं. जबकि दोनों की हैंगआउट की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और एक बार फिर अब प्रियंका और सोफी टर्नर की नई तस्वीरें इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं. 

आपको जानकारी की लिए बता दें, मियामी से प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर की नई तस्वीरें अब सामने आई हैं. वहीं इन फोटो में प्रियंका और सोफी टर्नर अपनी गर्ल गैंग के साथ ब्यूटी स्टोर में परफ्यूम खरीदती हुई नजर आई हैं. 

अदाकारा प्रियंका और सोफी टर्नर अपनी गर्ल गैंग के साथ शॉपिंग करने के साथ-साथ खूब एन्जॉय करते हुए भी नजर आई हैं. इन हालिया फोटो में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट एंड ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में देखने को मिल रही है. साथ ही उनके जेठानी सोफी टर्नर की बात की अजय तो वे मिलिट्री ग्रीन शॉर्ट्स और चेक शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. सोफी द्वारा अपने इस लुक को सिल्वर स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया गया है. आपको यह भी बता दें कि इससे पहले प्रियंका और सोफी टर्नर की पूल साइड पर एन्जॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. दोनों बिकिनी ावत्र में काफी सेक्सी और बोल्ड लग रही थी.

जेठानी संग POOL PARTY एन्जॉय करती दिखीं प्रियंका, बिकिनी अवतार उड़ा रहा होश

'अवतार' को लेकर ट्रोल हुए गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, 'मुझे फर्क नहीं..'

इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रहे थे वरुण धवन, ट्रोल होने पर कहा- जाओ बेटा..'

हॉब्स एंड शॉ ने ली रिकॉर्ड ओपनिंग, पहले दिन हुई इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -