LOUIS VUITTON SHOW में पति संग स्पॉट हुई सोफी टर्नर
LOUIS VUITTON SHOW में पति संग स्पॉट हुई सोफी टर्नर
Share:

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और अभिनेत्री सोफी टर्नर हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। सोफी टर्नर हाल ही में पति जो जोनस के साथ पेरिस फैशन वीक के बीच Louis Vuitton show में पहुंच गई। इस बीच सोफी का स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिला है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो 26 वर्ष की  गेम्स ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस ब्लैक क्राॅप टाॅप, लैदर ट्राउजर और ओवर साइज्ड ब्लेजर में स्टनिंग दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट कर रखा था।

हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो हसीना ने हाई पोनी की थी। वहीं जो जोनस के बारें में बात करें तो वह ब्लैक पैंट के साथ बूमर जैकेट में हैंडसम दिखाई दिए। कपल ने इवेंट के बीच जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस ने के घर इसी वर्ष जून में दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी थी। सोफी ने 14 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल की पहली संतान भी बेटी थी जिसका नाम विला जोनस है।  

3 वर्ष तक डेटिंग के उपरांत सोफी टर्नर ने जो जोनास के साथ विवाह करने का निर्णय किया था। कपल ने 2016 में डेटिंग शुरू कर दी थी। डेटिंग के सालभर के उपरांत दोनों ने अक्टूबर 2017 में सगाई कर ली। कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट शादी की थी हालांकि कपल ने 2 माह के उपरांत फ्रांस में दोबारा पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।  

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहा है ये सिंगर, लाइव शो हुआ पोस्टपोन

जस्टिन की वाइफ हैली ने दिखाए अपने क्लीवेज, फैंस हो गए घायल

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -