प्रियंका नहीं बल्कि उनकी विदेशी भाभी के सेक्सी लुक पर अटक गई सभी की नजरे
प्रियंका नहीं बल्कि उनकी विदेशी भाभी के सेक्सी लुक पर अटक गई सभी की नजरे
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी इस समय चर्चा का सबसे बड़ा विषय बनी हुई है. इस कपल ने शादी के बाद मंगलवार को पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया. आपको बता दें इनका रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में हुआ था. इस रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी जिसमें पीएम मोदी भी शामिल थे.

रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं और निक जोनस ने सूट पैंट पहना हुआ था. दोनी साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. खास बात यह भी रही कि निक की मां, पिता और भाभी भी पारंपरिक भारतीय अंदाज में दिखीं. जी हाँ... प्रियंका की होने वाले भाभी सोफी टर्नर भी इस पार्टी में भारतीय अंदाज में नजर आईं. आपको बता दें निक के बड़े भाई जो जोनस और सोफी की अगले साल शादी होने वाली हैं. इस शादी में निक की भाभी सोफी ने सभी रस्मों के दौरान पारंपरिक भारतीय लिबास पहने थे.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिसेप्शन में सोफी ने लहंगा पहना और उनके पार्टनर ने निक की ही तरह सूट पैंट पहना हुआ था. सोफी ने मांग टिका, झुमकियां और गले में हार भी पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी. इस पार्टी में सोफी भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी.

प्रियंका-निक की शादी में विदेशी जेठानी ने देसी लुक में लगाए ठुमके

निक के बाद उनके बड़े भाई करने वाले हैं शादी, बेहद हॉट है प्रियंका की जेठानी

सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका ने शादी के लिए कर दी हाँ, निक ने ऐसे किया था प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -