सोफी टर्नर और जो जोनास ने मनाई अपनी दूसरी शादी की सालगिरह

अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए, सोफी टर्नर और जो जोनास ने अपने संबंधित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने समारोह से कुछ नई तस्वीरें साझा करने का फैसला किया। "गेम ऑफ थ्रोन्स" अभिनेत्री ने अपनी और 31 वर्षीय जोनास की एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने शादी के रिसेप्शन में एक नृत्य साझा किया और साथ ही साथ पीजे सेट से मेल खाते हुए दुल्हन की एक तस्वीर भी साझा की। 

उसने अपने विशाल सफेद और सोने के शादी के केक की एक तस्वीर भी साझा की, जिसे सोने के कामदेवों से सजाया गया था। अपनी पहली पोस्ट में, सोफी ने लिखा- "आपकी पत्नी के रूप में 2 साल पवित्र मोली आई लव यू बब," उनके समारोह के अंत में एक साथ गलियारे में चलते हुए उनकी एक तस्वीर के साथ। जो जोनास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने विवाह समारोह की कई खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। "मेरे जीवन के सबसे अच्छे दो साल। लव यू @sophiet, ”जो ने एक पोस्ट को कैप्शन दिया।

जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के बाद ए लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में हुई, जिसमें जोनास ब्रदर्स ने प्रदर्शन किया। शादी एक एल्विस प्रेस्ली प्रतिरूपणकर्ता द्वारा संपन्न की गई थी। डीजे डिप्लो ने इस इवेंट को इंस्टाग्राम पर लाइवस्ट्रीम किया। हालाँकि, उनका दूसरा समारोह, जो अधिक औपचारिक था फ्रांस में हुआ। निक जोनास, उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा, मॉडल एशले ग्राहम, साथ ही टर्नर की "गेम ऑफ थ्रोन्स" कोस्टार मैसी विलियम्स सहित परिवार के सदस्यों द्वारा शादी में शामिल हुए, जिन्होंने सम्मान की नौकरानी के रूप में काम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas)

विश्व बैंक ने 20 अरब डॉलर तक बढ़ाई कोरोना वैक्सीन फंडिंग

अल्जीरिया के राष्ट्रपति ने वित्त मंत्री Benabderrahmane को नया प्रधानमंत्री किया नियुक्त

नेपाल एविएशन ने 11 गंतव्यों के लिए महीने भर की आंतरिक उड़ानों को दी मंजूरी

Most Popular

- Sponsored Advert -