होने वाली पत्नी को किसी और की बाँहों में देख निक के भाई को झटका!
होने वाली पत्नी को किसी और की बाँहों में देख निक के भाई को झटका!
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका परिवार भी चर्चा में रहता है. प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर की सगाई को एक साल से ज्यादा हो चुका है. इसके बाद दोनों शादी करने वाले हैं और उनसे जुडी खबरें भी आती रहती हैं. इस कपल के बीच की बॉन्डिंग और रियल लाइफ केमिस्ट्री शानदार है. इसका सबूत इनके इंस्टाग्राम फोटोज और विडियो के साथ ही निक जोनस और प्रियंका के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी देखने को मिलता है. अक्सर ये चरणब साथ में दिखाई देते हैं. 

आपको बता दें, हाल ही में इस कपल ने एक और तस्वीर शेयर की इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन दिए उसे पढ़ फैन्स भी हंस पड़े. इसके अलावा उनके इस फोटो पर कई सारे कमेंट आ चुके हैं और ये एक फनी मोमेंट जैसा बनता जा रहा है. एक इवेंट के दौरान की इस फोटो में सोफी टर्नर ऐक्टर जैक ग्लीसन को गले लगाई दिख रही हैं. दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है यह तस्वीर में साफ देखा जा सकता है. इस फोटो में जो जोनस भी इन ऐक्टर्स के साइड में खड़े दिख रहे हैं जिनके चेहरे पर सरप्राइज के भाव हैं. यानि किसी और के साथ अपनी होने वाली पत्नी को देखकर वो भी हैरान हैं. 

फोटो पर जो और सोफी के मजेदार कॉमेंट 
फोटो को शेयर करते हुए सोफी ने जो के मजे लेते हुए लिखा, 'ऑक्वर्ड'. वहीं खुद जो जोनस भी अपने एक्सप्रेशन्स का मजाक उड़ाते दिखे. उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह क्या है. मुझे तो लगा था कि यह शख्स मर चुका है.' दरअसल, जैक ने एक शो GOT में सोफी के पति का किरदार निभाया था. इस शो में जैक के किरदार की मौत हो जाती है. इसी तरह दोनों ने खुद के ही काफी मजे ले लिए.  

GOT की एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के डांस मूव्स को किया कॉपी

इस दिन रिलीज होगी 'Joker', फ़िलहाल ट्रेलर ने जीतें लाखों दिल

Avengers Endgame : हल्क और स्पाइडमैन को नहीं मिलती थी फिल्म स्क्रिप्ट, निर्माता ने बताया कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -