sophie turner के जन्मदिन पर देखें उनकी खूबसूरत तस्वीर
sophie turner के जन्मदिन पर देखें उनकी खूबसूरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल sophie turner को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. इसी के साथ हम बता दें कि sophie turner अपनी एक्टिंग और कई खूबसूरत फोटो के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर भी शेयर करती रहती है. 

आज हम उनके जन्मदिन पर आपके लिए कुछ बेहद ही ख़ास और खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए है, हांलाकि ये तस्वीर कुछ समय पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर sophie turner के सक्रीय होने के चलते बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कि थी जिसमे वह बहुत ही सुन्दर लग रही थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही सुंदर कैप्शन भी दिया है- As always I feel so blessed to be with my LV family for the latest campaign. This one was especially exciting because @nicolasghesquiere was photographer as well as designer. It’s so inspiring to work with a team that are not only exquisitely talented but also such a fun bunch to work with.

हम बता दें कि इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक कलर का बैग लिया हुआ है, और तो और उनकी इस तस्वीर की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. इसी के साथ sophie turner को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sophie Turner (@sophiet)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sophie Turner (@sophiet)

 

तमिलनाडु में महात्मा गाँधी की मूर्ति हटाने को लेकर बवाल, हिरासत में लिए गए कई कांग्रेस कार्यकर्ता

राजस्थान की बेटी 'साईमा' ने रचा इतिहास, बनी देश की पहली महिला वन स्टार हॉर्स राइडर

सरकारी अफसरों के लिए अनिवार्य हुआ ई-वाहन, ऊर्जा मंत्रालय का ‘गो इलेक्ट्रिक’ अभियान शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -