सोफी टर्नर ने शेयर की अपनी गर्भावस्थ की फोटोज
सोफी टर्नर ने शेयर की अपनी गर्भावस्थ की फोटोज
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कपल सोफी टर्नर और जो जोनास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी  बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, और हमेशा ही अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतते रहते है, वर्ष 2020 एक यादगार वर्ष था क्योंकि उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, एक बच्ची, जिसका नाम उन्होंने 22 जुलाई को विल्ना जोनास रखा था। तब से इस दंपति ने अपनी प्रमुख प्राथमिकता विला के होने से जुड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है।

कुछ घंटे पहले सुंदर टर्नर ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जोफी स्नैप भी शामिल था। हालांकि एक तस्वीर जो प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। यह गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार के गर्भावस्था के दिनों का एक थ्रोबैक मिरर सेल्फी शेयर की है। स्नैप में आप सोफी के साथ करीब से देख सकते हैं और अपने आराध्य बच्चे को टक्कर देते हुए फोटो क्लिक कर सकते हैं। सोफी ने इसे सफेद और काले रंग के प्रिंटेड पजामा में सुपर कम्फर्ट में रखा, जिसे ग्रे क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया गया, जिसने उसके बेबी बंप पर जोर दिया। दूसरी ओर, बज़ कट जो एक काले टी और ट्रैक पैंट पहने हुए था। अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "Felt like we needed some content on this page... enjoy these throwbacks."

केविन जोनास, उनके एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स के सह-कलाकार जेम्स मैकऑव और जोफी के स्पष्ट मैचमेकर हैली स्टेनफेल्ड ने इस पोस्ट को पसंद किया। जो के अच्छे दोस्त विल्मर वल्ड्र्रामा ने भी आईजी पोस्ट पर नीले दिल की टिप्पणी की।


प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज से पहले की गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की प्रशंसा

रिलीज हुआ प्रियंका की फिल्म 'We Can Be Heroes' का ट्रेलर

रिलीज़ हुआ द वीकेंड और रोजेलिया का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -