नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार
नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार
Share:

जोनस परिवार में एक और शादी होने वाली है. इसके बारे में आप जानते ही हैं कि प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर भी अपने मंगेतर से जल्दी ही शादी करने वाली हैं. जिसकी तैयारियों में प्रियंका चोपड़ा जोर-शोर से लगी हैं. दरअसल, निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड और गेम ऑफ थ्रोन स्टार सोफी टर्नर से शादी करने वाले हैं. देखा जाता है प्रियंका और उनकी जेठानी के बीच अच्छे रिश्ते हैं और ऑस्कर ही वो साथ में सेल्फी शेयर करती रहती हैं. 

ऐसे ही प्रियंका ने अपनी देवरानी के साथ सेल्फी शेयर की है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों की क्यूट सेल्फी काफी प्यारी आई है. प्रियंका ने इस फोटो के कैप्शन में क्यूट इमोजी बनाई है. साथ ही सोफी ने भी रिप्लाई करते हुए लव यू लिखा है. बता दें प्रियंका खुद को सोफी की बहन बताती हैं. दोनों में काफी प्यार दिखाई देता है और दोनों अक्सर ही मस्ती करती भी दिखाई देती हैं. 

इससे पहले भी सोफी जोनस और जो जोनस की किस वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी. जिसे काफी पसंद किया गया था. ऐफील टावर के सामने दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थें. खबर ये भी है कि दोनों ने पहले शादी कर ली है. लेकिन इस जिसके बाद दोनों पैरिस में धूमधाम से शादी करने वाले हैं. जिसकी तैयारियां काफी दिनों से चल रही है. वहीं सोफी टर्नर की बात करें तो हॉलीवुड की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं.  गेम ऑफ थ्रोन, एक्स मैन सीरज, अन्दर टाइम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.  

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -