सोशल मीडिया पर छाई सोफी चौधरी, तस्वीरों ने लगाई आग
सोशल मीडिया पर छाई सोफी चौधरी, तस्वीरों ने लगाई आग
Share:

मशहूर अभिनेत्री और मॉडल सोफी चौधरी ने हाल ही में मालदीव में वेकेशन गुजारे। समंदर किनारे इस सुन्दर आईलैंड से उन्होंने अब तक कई फोटोज शेयर की है। अब अपनी ट्र‍िप से सोफी ने बिकिनी में अपनी नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं। पिंक बिकिनी में सोफी की यह फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। 

वही सोफी ने पिंक बिकिनी के ऊपर ब्लू प्र‍िंटेड श्रग पहना है। साथ में हैट एवं सनग्लास पहना हुआ है। पुल के ऊपर खड़ीं सोफी बिकिनी पहने कैमरे पर पोज देती दिखाई दी। उन्होंने अपनी एक क्लोजअप तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर गजब का ग्लो देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त सोफी ने मालदीव आइलैंड और वहां से अपने खाने का मेन्यू साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

वही आसमान में छाए बादल और समंदर के ऊपर बना खूबसूरत रिजॉर्ट बेहतरीन लग रहा है। अब ऐसे लोकेशन में भला किसका मन नहीं रमेगा। सोफी भी यहां सुकून के पल गुजारती दिखाई दी। उन्होंने मालदीव से अपनी कुछ और भी यादें शेयर की है। इस तस्वीर में वे ब्लू बिकिनी पहने पूल में बैठकर चिल मूड में दिखाई दी। उन्होंने वहां से अपने वेज-नॉन वेज खाने की तस्वीर भी साझा की है। सोफी ने कैप्शन में अपने सुकून का एहसास बयां किया है। उनके कैप्शन से अनुमान लगा सकते हैं कि वे दुनिया से दूर एकांत में कितनी खुश हैं। सोफी की ये स्टन‍िंग तस्वीरें प्रशंसकों के बीच काफी सुर्ख़ियों में है।

आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया ऐसा फोटोशूट की देखकर फटी रह गई लोगों की आँखे

काजल अग्रवाल ने किया पति गौतम किचलू संग रैंप वॉक, अनिल कपूर भी आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -