सोफी चौधरी के इस हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
सोफी चौधरी के इस हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

मॉडलिंग से फिल्मों तक का सफर तय कर चुकी अभिनेत्री सोफी चौधरी अपनी फिटनेस के लिए तो मशहूर हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश फोटो और वीडियो की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. सोफी चौधरी ने अपने आप को बोल्ड और सेक्सी लुक में लाने के लिए जिम में खूब पसीना भी बहाया हुआ हैं यही वजह है कि इन दिनों उनकी खूबसूरत फिगर सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स बटोरती रहति हैं. 

सोफी चौधरी इंस्टाग्राम से लेकर टिक-टॅाक तक सभी जगह अपने बोल्ड लुक का जलवा बिखेरे हुए है. फैंस को लुभाने के लिए सोफी कई बार बिकिनी फोटो शूट भी करवा चुकी हैं. हाल ही में सोफी चौधरी ने फोटो शेयर की हैं, इस फोटो में सोफी चौधरी रेड कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. सोफी चौधरी के सेक्सी लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. एमटीवी इंडिया वीजे के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली सोफी चौधरी बॅालीवुड के कई रिमक्स सांग्स भी कर चुकी हैं. सोफी चौधरी के आइटम नंबर्स यूट्यूब पर करोड़ो व्यूज लेते हैं. सोफी चौधरी बॉलीवुड में खुद की पहचान बनाने के लिए एक्टिंग और सिंगिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कर्लस के डांस रिएलिटी शो “झलक दिखला जा’ सीजन 7 में भी सोफी बतौर डांसर और “बीग बॅास” सीजन 8 में बतौर गेस्ट नजर आई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हालांकि सोफी अभी तक बॉलीवुड में अपना सिक्का पूरी तरह जमाने में कामयाब नहीं हो पाई हैं लेकिन सोफी ने प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नंबर 1, किडनैप, वन्स अपॅान ए टाइम दोबारा जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है. इस के अलावा सोफी चौधरी बॅालीवुड सेलेब्रिटीज को भी फिटनेस टिप देती नजर आती हैं. सोफी चौधरी का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. सोफी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा की “मैं इंतजार नहीं कर सकती”. इस फोटो कैप्शन को देख लगा कि सोफी जल्द ही शादी करने वाली हैं. लेकिन बाद में सोफी ने शादी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे अपना नया गाना “सजन में नाचूंगी” लाने वाली है.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया का इन तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार

गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात

ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -