फिर अपनी क्यूटनेस से माहौल गर्म कर रही है यह एक्ट्रेस
फिर अपनी क्यूटनेस से माहौल गर्म कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों हॉटनेस के मामले में कोई एक्ट्रेस पीछे नहीं है ना ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ना ही टीवी की. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस के घर में नजर आईं सोफी भी पीछे नहीं रह रहीं हैं. वह भी कुछ कम नहीं है और लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से माहौल गरमा रहीं हैं. वह हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हॉट तस्वीर अपने हुस्न के जलवे दिखाते हुए शेयर कर देती हैं. जी हाँ, हाल ही में सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर की है. हर तस्वीर में सोफी ने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में वह काले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है I need someone who sees the fire in my eyes & wants to play with itOne of my most fave pics!! #shootlife #monslay #mondaymotivation #sophstylin #sophiechoudry इस तस्वीर में वह वाकई में आग लगा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह अपने हॉट अवतार से तहलका मचा रहीं हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफी ने इतना हसीन अवतार दिखाया हो वह इससे पहले इससे भी कहीं ज्यादा हॉट अवतार दिखा चुकीं हैं. वैसे सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी सोफी ने शार्ट ड्रेसेस में सेक्सी पोज़ देकर सुर्खियां बटोरी हैं. इस तस्वीर के जरिए वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. सोफी कुछ दिनों पहले अपने कार के एक्सीडेंट के कारण सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

इस आइटम डांसर के हसीन लुक को देखकर तो आपका भी दिल धड़क जाएगा

दीपवीर की शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

एक बार फिर इस आइटम डांसर ने दिखाई अपनी सेक्सीनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -