नए अंदाज में नजर आईं सोफी चौधरी, फैंस हुए दीवाने
नए अंदाज में नजर आईं सोफी चौधरी, फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर सोफी चौधरी ने एक बार फिर कायनात अपने नाम कर ली है. आए दिन उनका अंदाज फैन्स के दिलों पर राज करता है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने फिर हॉटनेस की हदों को पार कर दिया है. जी हाँ, बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सोफी चौधरी को जो एक बार देख लेता है उनका दीवाना हो जाता है. सोफी चौधरी के फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में सोफी ने वाइट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा है Until you spread your wings, u won’t know how far U can fly #weekendvibes #sundayfeels #sundaze #positivevibesonly #gratitude #dream #selfbelief #fly #wings #beauty #maldives #naladhumaldives @kaustubh_19 HMU @tush_91 styling @tanimakhosla outfit @since1988.in location @naladhumaldives #sophstylin #sophiechoudry #allwhiteoutfit #summervibes #wordstoliveby

इसमें वह जितनी सेक्सी लग रहीं हैं वाकई में वह इतनी सेक्सी कभी नजर नहीं आईं हैं. सोफी अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो के लिए चर्चाओं में आ गईं हैं. सोफी चौधरी के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.6 मिलियन है. सोफी सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी अवतार में नजर आती हैं तो कभी बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में, फैन्स उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं.

फिलहाल एक तस्वीर और शेयर कर सोफी लिखती हैं Her eyes have their own vocabulary..what a beautiful language to learn #summerfeels #allwhiteoutfit इसमें वह गर्मी में आग लगाने का काम कर रहीं हैं.

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून

बिकिनी में गर्मी का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -