इस सिंगर ने सेक्सी ड्रेस पहनकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़
इस सिंगर ने सेक्सी ड्रेस पहनकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और डांसिंग के दम पर खास पहचान बनाने वाली सोफी चौधरी इन दिनों एक बार फिर बेहद हॉट फोटोज के जरिए तहलका मचाना आ गई है. आपको बता दें आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सोफी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी खास इमेज बनाई है और इसी इमेज के दम पर सोफी दुनियाभर में मशहूर हो गई है. साथ ही सोफी ने अपने हॉट लुक के कारण भी फैन फॉलोविंग बढ़ाई है.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कातिलाना फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. सोफी हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हॉट तस्वीर अपने हुस्न के जलवे दिखाते हुए शेयर कर देती हैं. सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर की है. हर तस्वीर में सोफी ने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में सोफी ने ब्लैक कलर का लॉन्ग गाउन पहना है जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही है. इस गाउन पर उन्होंने अलग-अलग पोज़ दिया है.

सोफी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Cos every girl deserves to feel like a princess' अब तक सोफी की इन तस्वीरों पर करीब 20 हजार से लाइक्स आ चुके हैं. हर तस्वीर में वह वाकई में आग लगा रहीं हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफी ने इतना हसीन अवतार दिखाया हो वह इससे पहले इससे भी कहीं ज्यादा हॉट अवतार दिखा चुकीं हैं. वैसे सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी सोफी ने शार्ट ड्रेसेस में सेक्सी पोज़ देकर सुर्खियां बटोरी हैं.

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

फिल्म RRR में ऐसा किरदार निभाएंगी आलिया, लीक हुई जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -