'बिग बॉस' की इस स्टाइलिश गेस्ट ने लैक्मे फैशन वीक में जीता सबका दिल
'बिग बॉस' की इस स्टाइलिश गेस्ट ने लैक्मे फैशन वीक में जीता सबका दिल
Share:

'बिग बॉस 8' में गेस्ट बनकर नजर आईं सोफी चौधरी दिन पर दिन हॉट होती जा रहीं हैं उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं. सोफी अपने फॉलोवर्स को कभी निराश नहीं करती हैं और वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. सोफी ने केवल बिग बॉस ही नहीं बल्कि झलक दिखला जा में भी अपने जलवे दिखाए थे साथ ही वह कई फिल्मों में भी नजर आईं हैं.

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

जी हाँ, आप सभी ने सोफी को शादी नम्बर वन, प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी, अगर, स्पीड, मनी है तो हनी है, आ देखे जरा, दादी कूल, किडनैप आदि. इन सभी फिल्मों में भले ही सोफी का किरदार छोटा रहा हो लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया. सोफी अब ना ही फिल्मों में एक्टिव हैं और ना ही वह किसी शो में नजर आतीं हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों को अपने फैंस से साझा करती रहती हैं. सोफी कुछ दिनों से चल रहे लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं जहाँ उन्होंने अपने अंदाज से सभी को हैरान कर दिया.

बेखौफ, बिंदास और लापरवाह होकर मलाइका का हाथ थामे चलते रहे अर्जुन कपूर

सोफी ने इस दौरान पिंक और येलो रंग के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना जो उनपर काफी अच्छा लग रहा था. उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है Fashion is art.. you are the canvasThank you @arvindampulacouture for having me as the showstopper for your very first #LFW show! And Thanks to my glam squad @tush_91 @latikajathar #lakmefashionweek #lfwwf18 #lfw18 #arvindampula #rajwadabagh #desigirl #bridalfashion #indianbride #fashion #style #showstopper #style #fashion #sophstylin #sophiechoudry देखिए तस्वीरें.

टीवी अपडेट्स

Video : रैंप वॉक के बाद ऑर्गेनाइजर पर ऐसे भड़की ईशा देओल

लैक्मे फैशन वीक में सबसे अलग रहा लीजा हेडन का अंदाज

लैक्मे फैशन वीक में फेविकोल गर्ल ने चिपका दिए सबके मुँह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -