इस एक्ट्रेस ने बिना अंडरगारमेंट्स पहने शेयर की बोल्ड तस्वीर
इस एक्ट्रेस ने बिना अंडरगारमेंट्स पहने शेयर की बोल्ड तस्वीर
Share:

बॉलीवुड ने अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरकर सभी को खुश करने वाली एक्ट्रेस और डांसर सोफी चौधरी इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में आ गई है. सोफी आए दिन अपने हॉट लुक के जरिए तहलका मचाती ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में सोफी ने जो फोटो शेयर की है इसमें वो बेहद कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. हर तस्वीर में सोफी ने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में वह ग्रे रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं जिसमे सोफी अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. इस लुक में सोफी ने बोल्ड एक्सप्रेशन दिया है.

सोफी की ड्रेस को देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि इस ड्रेस पर उन्होंने अंडर गारमेंट्स नहीं पहने हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Once in a while..Blow Your Own Damn Mind Styled by & wearing 'इस तस्वीर में वह वाकई में आग लगा रहीं हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफी ने इतना हसीन अवतार दिखाया हो वह इससे पहले इससे भी कहीं ज्यादा हॉट अवतार दिखा चुकीं हैं.

इस आइटम डांसर ने फिर बरसाया अपनी हॉट अदाओं के जलवा

इस हसीना की खूबसूरती देखकर आप भी चक्कर खा जाएंगे

कंगना रनौत और क्रिश के झगड़ें के बीच कूद पड़े अपूर्व असरानी, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -