बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने कॉपी किया मलाइका अरोरा का स्टाइल
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने कॉपी किया मलाइका अरोरा का स्टाइल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकीं गायिका सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गईं हैं, जहाँ से उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, सोफी चौधरी की इन तस्वीरों की सबसे खास बात यह है कि इनमें वो काफी हॉट नजर आ रही हैं और इसी के साथ बॉलीवुड की सेक्सी फिट गर्ल मलाइका को कॉपी करती भी दिख रही हैं. जी हाँ, सोफी चौधरी ने बीती रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इनमें से एक तस्वीर में वो मलाइका अरोड़ा को कॉपी करती दिख रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल मलाइका ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ऐसा ही पोज देती नजर आ रही थीं और अब सोफी ने भी ऐसे ही पोज दिए हैं. सोफी एक तस्वीर में समंदर किनारे आराम से झूला झूलती नजर आ रही हैं और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Just another manic Monday #Maldives #beachlife #islandlife #mondaymotivation #mondaygoals #beach #ocean #paradise #naladhumaldives #naladhu #naladhuprivateisland #sophstylin #sophiechoudry

वहीं एक और फोटो में वह पूल किनारे बिकिनी में आराम भी कर रही हैं और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है She dreamed of paradise. #madives #islandlife #paradise #beach #naladhumaldives #naladhuprivateisland #naladhu #nofilter #bliss #grateful #sophstylin #sophiechoudry आप सभी को बता दें कि सोफी बिग बॉस में नजर आ चुकीं हैं और इस शो में उन्होंने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. अदाकारा सोफी चौधरी के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -