एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आईं सोफी चौधरी, टशन देख उड़ जाएंगे होश
एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आईं सोफी चौधरी, टशन देख उड़ जाएंगे होश
Share:

बाॅलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार अदाकारा सोफी चौधरी को हाल ही में मुबंई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है और इस दौरान वे काफी कूल में नजर आईं थे और इस दौरान सोफी का अलग ही अंदाज भी देखने को मिला है. इन नई तस्वीरों में उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोफी बॉलीवुड की के फिल्मों में काम कर चुकी है. इन नई तस्वीरों में सोफी व्हाइट टाॅट और रेड पैंट में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने रेड ब्लेजर भी पहना हुआ है, जो कि इनके खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि लाइट मेकअप, पिंक लिप ग्लॉस और शेड्स सोफी के लुक को चार चांद लगा रहा है और इस दौरान सोफी ने व्हाइट स्नीकर्स भी कैरी किए थे. अदाकारा सोफी ने एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए पोज दिए है. एक्ट्रेस सोफी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी करने में लगे हुए है. साथ ही उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में काम कर चुकी है. 

 

Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर

Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'

लाल गाउन में लाखों दिल जीत लें गई कैटरीना, देखें वीडियो

पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -