सोफी चौधरी ने बनाया प्रेम रतन धन पायो का हॉट डब्समैश
Share:

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शल अभिनेत्री सोफी चौधरी एक बार फिर सुर्ख़ियो में आ चुकी है. दरअसल सोफी के बारे में सभी जानते है कि वो अपनी बॉडी और फिटनेस का कितना ध्यान रखती है. और वो चाहती है कि उनके फेन्स भी उनके फिटनेस मन्त्र को फॉलो करे. और इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोफी ने व्यायाम करने का एक अनोखा तरीका इजात किया है. दरअसल सोफी हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो के टाइटल ट्रेक पर व्यायाम करती हुई नजर आई.

और अपने फेन्स को इस टाइटल ट्रेक पर हुस्न के तड़के के साथ फिटनेस मन्त्र देती हुई नजर आई. आपको बता दे कि सोफी ने शनिवार को इस दस सेकेण्ड के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया.इस वीडियो में सोफी चौधरी अभिनेत्री सोनम कपूर की नक़ल करती हुई नजर आ रही है. सोफी ने अपने इस वीडियो के केप्शन में लिखा मैं और मेरे साथी यास्मिन बॉडी इमेज में प्रेम रतन धन पायो टाइटल ट्रेक स्टाइल कर रहे है.

गौरतलब है कि सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बनी प्रेम रतन धन पायो 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. इसमें बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, निल नितिन मुकेश, अरमान कोहली नजर आएंगे. फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -