मालदीव वेकेशन पर सोफी चौधरी, शेयर किया ये मजेदार वीडियो
मालदीव वेकेशन पर सोफी चौधरी, शेयर किया ये मजेदार वीडियो
Share:

लॉकडाउन के पश्चात् से बॉलीवुड तथा टेलीविज़न सितारों की वेकेशनल ट्रिप जारी है। एक के पश्चात् एक स्टार घूमने के लिए निकल रहे हैं। इत्तेफाक से वर्ष 2020 में सितारों के घूमने के लिए मालदीव सबसे पसंदीदा प्लेस के तौर पर सामने आया है। ज्यादातर सितारे मालदीव में ही छुट्टियां मना रहे हैं। इस फहरिश्त में नया नाम सोफी चौधरी का जुड़ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

अभिनेत्री तथा होस्ट सोफी चौधरी इनदिनों मालदीव ट्रिप पर हैं। वे इस दौरान की कई सारी फोटोज साझा कर रही हैं। इसके अतिरिक्त अपने रीसेंट पोस्ट में सोफी ने एक छोटा सा वीडियो साझा किया है जिसमें वे सी डाइविंग करती दिखाई दे रही हैं। सोफी का ये अंडरवाटर वीडियो वास्तव में आकर्षक नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- पानी के अंदर जीवन अधिक बेहतर महसूस होता है।  

इसके अतिरिक्त वे निरंतर इंस्टाग्राम पर मालदीव ट्रिप से अपनी तस्वीरें साझा करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने समंदर किनारे पिंक बिकिनी में एक फोटो साझा की है जिसमें वे नेचर ब्यूटी का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ''दिसंबर की ओर देखते हुए।'' सोफी का ये कैप्शन इस तरफ संकेत करता नजर आ रहा है कि फिलहाल उनका अभी मालदीव में और एंजॉय करने का मन है।

इस टीवी शो में जज बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

रुबीना और अभिनव पर भड़के कविता कौशिक के पति, कहा- 'शराब पीकर मेरी पत्नी को।।।'

तारक मेहता शो से जुड़े इस शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -