Sooryavanshi vs Inshallah : सलमान खान के कारण रोहित शेट्टी नहीं बदलेंगे अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की टक्कर होती ही रहती है. ऐसे ही आने वाले साल में दो बड़े एक्टर की टक्कर होने वाली है. फिर से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ईद 2020 में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की ‘इंशाअल्लाह’ के बीच क्लैश होगा. लेकिन ये देखना होगा कि फिल्म के डायरेक्टर इस बारे में क्या कर रहे हैं. हाल ही एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बता दें, 

दरसल, मिली जानकारी के अनुसार रोहित शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार और करण जौहर ने ईद 2020 पर फिल्म को रिलीज करने के प्लान को रोक दिया है, ऐसे इसलिए क्योंकि संजय लीला भंसाली सलमान खान स्टारर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लिए भी उसी तारीख को लॉक करने के प्लान हैं.”  सलमान खान के ईद 2020 पर आने के कारण, ‘सूर्यवंशी’ अपने लिए दूसरी रिलीज की तारीख ढूंढ सकता है. ऐसे इसलिए क्योंकि अगर ‘इंशाअल्लाह’ को स्थगित करना पड़ा तो सलमान के फैंस दुखी हो जाएंगे. ये भी कह रहे हैं कि ईद तो सलमान खान की है इसलिए उस तारीख पर कोई फिल्म नहीं आएगी. 

सूत्रों ने बताया फिल्म मेकर अपने फिल्म के रिलीज के लिए किसी भी तारीख पर अपना दवा नहीं कर सकता है, इस वजह से रोहित और अक्षय ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी के लिए ईद 2020 की घोषणा की जिसके तहत उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी किया था. और इस तरह से संजय लीला भंसाली और सलमान खान ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज उस मौके पर टालनी चाहिए. इतना ही नहीं, रोहित, अक्षय और करण में से कोई भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहा है. सूत्र के मुताबिक “उनके दिमाग में ऐसा कोई विचार नहीं है.” अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म की तारीख बदलती है. 

पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले ज़हीर, 'हां बिल्कुल मैं एक डाई-हार्ड...'

Hotel Mumbai : 26/11 अटैक पर बन रही फिल्म का पोस्टर आया सामने, जल्दी होगी फिल्म रिलीज़

Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -