नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल
नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल
Share:

दीपावली के अवसर पर सिनेमाघरों पर रिलीज हुई अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ की मूवी तहलका मचा रही है. मूवी की कहानी एवं एक्शन दोनों ही प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्वभर में रोहित शेट्टी की मूवी की प्रशंसा हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही सूर्यवंशी अब 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो गई हैं.

वही सूर्यवंशी का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है तथा इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की खबर दी है. उन्होंने पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा- सूर्यवंशी नॉट आउट नहीं हुई है. वीकडे पर भी ये मूवी कमाल कर रही है विशेष तौर पर महाराष्ट्र और गुजरात में. अब 120 करोड़ पर नजरे हैं.

वही तरण आदर्श ने बताया, मूवी ने पहले दिन 26.29 करोड़, दूसरे दिन 23.85 करोड़, तीसरे दिन 26.94 करोड़, चौथे दिन 14.51 करोड़ तथा पांचवे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने टोटल 102.81 करोड़ भारत में कमा लिए हैं. रोहित शेट्टी ने भी मूवी के 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होने पर खुशी व्यक्त की है. उन्होंने एक पोस्टर साझा किया जिसमें सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लिखा हुआ है. ये पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा- शुक्रिया इंडिया. साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी साझा की. रोहित शेट्टी के पोस्ट पर कई स्टार्स ने कमेंट किया है. 

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, ED के रडार पर आए 2 और मशहूर सुपरस्टार...

'गणपत' फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए कृति सेनन ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -