शुरू हुई सूर्यवंशी की शूटिंग, बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाते आए नजर
शुरू हुई सूर्यवंशी की शूटिंग, बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाते आए नजर
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. जी हाँ, दरअसल पिछले दिनों खबर थी कि रोहित खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ पहली बार फिल्म सूर्यवंशी में काम करने वाले हैं. वहीं फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो गई है और इन दिनों बैंकॉक में चल रही है. जी हाँ, आपको बता दें कि रोहित अपनी फिल्मों में स्‍टंट न दिखाए ऐसा कभी हुआ नहीं है. वहीं खबरें यह भी है कि यह फिल्म भी एक स्टंट भरी है रोहित शेट्टी कार और बाइक के स्टंट का इस फिल्म में भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं इस स्टंट की एक फोटो भी सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं कुछ देर पहले अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इसमें अक्षय कुमार तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तरण आदर्श ने ये तस्‍वीर शेयर की है और बताया है कि ''बैंकॉक में सूर्यवंशी की शूटिंग की जा रही है.'' वहीं इस तस्‍वीर में अक्षय लाल रंग की बाइक चला रहे हैं और ब्लैक टी-शर्ट और आंखों पर ब्लैक चश्मा लगाए अक्की पूरे स्टंट मेन लग रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि ये फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही है पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चूकी है. फिलहाल इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है.

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -