''सूर्यवंशम' के कारण मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ा है', दर्शक ने तंग आकर सेट मैक्स को लिखी चिट्ठी
''सूर्यवंशम' के कारण मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ा है', दर्शक ने तंग आकर सेट मैक्स को लिखी चिट्ठी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद किया जाता है। उनकी नई और पुरानी सभी फिल्मों के कई दीवाने हैं। इनमें से एक फिल्म है सूर्यवंशम जो अकसर ख़बरों में बनी रहती है। फिल्म सालों पुरानी है मगर अकसर ख़बरों में अपने बार-बार टेलीविज़न पर दिखाए जाने की वजह से बनी रहती है। 

वही एक बार फिर फिल्म ख़बरों में है क्योंकि एक दर्शक ने सेट मेक्स को बार-बार फिल्म दिखाने को लेकर खत लिखा है। इसी के बाद दशकों पुरानी फिल्म 'सूर्यवंशम' सुर्खियां बटोर रही है। एक दर्शक ने चैनल के अफसरों को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के निरंतर प्रसारण से उसके मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ा है। उसने स्वयं को सूर्यवंशम पीड़ित बताया है।

दरअसल, सेट मैक्स के अफसरों को एक दर्शक का पत्र मिला, जो अमिताभ बच्चन स्टारर सूर्यवंशम के दोबारा प्रसारण से निराश है। फिल्म के निरंतर प्रसारण से परेशान दर्शकों की दिक्कत बताता ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पत्र के मुताबिक, फिल्म के बार-बार प्रसारण ने दर्शकों के मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। जैसे ही सोशल मीडिया पर पत्र साझा किया गया, लोगों ने समान विचार बताए तथा अपनी राय चैनल के सामने रखने के लिए लेखक का आभार जताया। पत्र में लिखते हुए सेट मैक्स को सूचित किया गया है कि दर्शक अब नायक हीरा ठाकुर तथा उसके परिवार के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। चिट्ठी में चैनल से सूर्यवंशम के भविष्य के टेलीकास्ट की संख्या के बारे में सवाल किया गया है। आगे चैनल से उस शख्स का नाम बताने की मांग की है जो बार-बार प्रसारित होने की वजह से उसके बिगड़ते मानसिक स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेगा। आपको बता दें कि सेट मैक्स ने 100 वर्षों के लिए सूर्यवंशम के राइट्स खरीद लिए हैं। यही वजह है कि फिल्म चैनल पर एक नियमित शो बन गई है।

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

सुसाइड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा ट्वीट, मच गया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -