'सूरमा' बन 'संजू' से भिड़े दिलजीत दोसांझ
'सूरमा' बन 'संजू' से भिड़े दिलजीत दोसांझ
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में बायोपिक का चलन कुछ ज्यादा ही देखने की मिल रहा है. फिल्म 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब 13 जुलाई यानिकि शुक्रवार को हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'सूरमा' रिलीज हुई जिसने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल प्रदर्शन किया है.

फिल्म में मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की भूमिका निभाई है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने अपने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई की है जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

बात करें फिल्म के बजट के बारे में तो इस फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म को भारत में 1100 और वर्ल्डवाइड 335 स्क्रीन्स मिली हैं. मतलब फिल्म 'सूरमा' को 1435 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नी भी एक ख़ास भूमिका में है.

बता दें कि 'सूरमा' को शाद अली ने डायरेक्ट किया है और दीपक सिंह के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने प्रोड्यूस किया हैं. ख़ास बात यह है कि बॉलीवुड में ये हफ्ता दो बायोपिक की टक्कर का है. जहां अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है तो दूसरी कप्तान संदीप सिंह का ये पहला दिन था. फिल्म संजू जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है वही दिलजीत दोसांझ की फिल्म की कमाई अभी शुरू हुई है.

ये भी पढ़े

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

POSTER RELEASE: इस होटल में खिलेंगे गुल

Review: हार को जीत में बदलने की कहानी है 'सूरमा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -