इस एक्टर ने मांगे पुलिस के ऑटोग्राफ

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर सूरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं सूरी ने ट्विटर पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने यह शेयर किया है कि उनकी बेटी ने उन्हें सूचित किया कि उसका एक दोस्त उससे मिलना चाहता है और जब उसने जवाब दिया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे ऐसा कर सकते हैं तो उसने उसे कम से कम ऑटोग्राफ देने के लिए कहा. सूरी ने तब अपनी बेटी से पूछा था कि लड़के के माता-पिता क्या करते है और जब उसने उसे सूचित किया कि वह एक पुलिसकर्मी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूरी ने तुरंत निर्णय लिया और COVID ​​19 योद्धाओं से पुलिस को ऑटोग्राफ लेने के लिए चेन्नई गए, जिसमें पुलिस, चिकित्साकर्मी और आवश्यक सेवा परिवहनकर्ता शामिल थे. उन्होंने कहा है कि वे असली हीरो हैं और उनके ऑटोग्राफ प्राप्त करके उन्होंने उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया है और दूसरों से भी ऐसा करने का अनुरोध किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि सूरी ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से घर पर रहने और घातक COVID​​19 जैसे वायरस से लड़ने के लिए सामाजिक दूरी और स्वच्छता का अभ्यास करने का भी आग्रह किया है.

तूतीकोरिन में फसी लड़कियों की मदद के लिए आगे आए थलापति विजय

कोरोना के मरीजों के साथ भेदभाव से निराश हुई श्रुति हासन!

लॉकडाउन में ख़ास भाषा सीख रही है तमन्ना भाटिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -