भाई पर आरोप लगते देख भड़कीं सूरज पंचोली की बहन, कहा- 'लगातार झूठ बोल रही हैं'
भाई पर आरोप लगते देख भड़कीं सूरज पंचोली की बहन, कहा- 'लगातार झूठ बोल रही हैं'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने आरोप लगाए हैं कि, 'जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था. वह रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम.' वहीं राबिया खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली भाई के बचाव में उतरी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scuttlebutt (@bollywood.scuttlebutt) on

जी दरअसल राबिया खान के वीडियो पर सना पंचोली ने कमेंट करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है और लिखा है, 'राबिया खान नफरत और झूठ फैलाना बंद करिए. आपको पता है कि आप सूरज को लेकर लगातार झूठ बोल रही हैं और इस मामले में सलमान का नाम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए घसीट रही हैं. राबिया, बहुत से लोग जानते हैं कि आप सूरज की जिंदगी बर्बाद करना चाहती हैं.'

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, 'आपको बहुत अच्छे से पता था कि आपकी बेटी जिया खान अपने टीनएज के दिनों से ही डिप्रेशन से जूझ रही थी. जब आपकी बेटी को आपकी जरूरत थी, तब आप उसके साथ नहीं थीं और इसी बात के गिल्ट की वजह से आप परेशान हैं. इसीलिए आप सूरज का सम्मान तोड़ना चाहती हैं. यह साफ है. आप 8 साल से झूठ बोल रही हैं कि मामला आगे क्यों नहीं चल सका. अगर भगवान भी आपके बचाव में आते हैं तो वह भी सुसाइड को मर्डर में नहीं बदल सकते. कुछ तो शर्म करिए राबिया, कैसी इंसान हो आप. भगवान सब देख रहा है.' वैसे जिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं थीं और लोग उन्हें बहुत प्यार करते थे. उन्होंने भी आत्महत्या कर सभी को हैरान किया था.

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!

सारा संग बहुत जबरदस्त थी सुशांत की बॉन्डिंग, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -