+

सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के अफेयर पर दिया बड़ा बयान

सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के अफेयर पर दिया बड़ा बयान

अपनी पिछली फिल्म हीरो के बाद आथिया शेट्टी के साथ एक बार फिर से सूरज पंचोली दर्शको को अपनी अपकमिंग फिल्म सेटेलाइट शंकर से इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे हुए हैं. हाल ही में सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के अफेयर पर खुलकर बात की है. इस पूरे एपिसोड के बारे में बात करते हुए सूरज पंचोली ने बताया कि इस चीज ने कैसे उनकी लाइफ और उनके माता पिता के रिलेशन को अफेक्टेड किया है.

दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से नवीनतम "विंटर एडिट" हुआ लॉन्च!

अपने बयान में सूरज पंचोली ने कहा कि ये उनका इश्यू था, मैं  इसमें कभी भी नहीं पड़ा. सूरत पंचोली ने कहा कि उन्होने अपना ज्यादातर समय अपने दादा-दादी के साथ ही व्यतीत किया. सूरज पंचोली ने कहा कि उनके पिता का कंगना से अफेयर पर्सनल मैटर था, जिसे उनके पैरेंट्स अब सुलझा चुके हैं. हालांकि सूरज इन सब चीजों से खुश नहीं है जो भी हुआ, लेकिन ये उनके माता-पिता की लाइफ है.

अब नहीं होगा दबंग 3 में पाकिस्तान के इस मशहूर गायक का गाना

इसके अलावा सूरज पंचोली ने ये भी कहा कि उनकी मां जरीना वहाब उनकी शक्ति का सबसे ज्यादा मजबूत पिलर हैं. इतना ही नहीं बल्कि सूरज ने कहा कि वो पूरे परिवार के साथ-साथ उनके पिता की भी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ हैं. सूरज के अनुसार अनके पिता अग्रेसिव है, फिर भी उनकी मां उनसे ज्यादा स्ट्रांग है, इस बारे में सूरज के पिता अच्छे से जानते हैं.

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड