सूरज की नई साथी ने कैमरा देख छुपाया अपना चेहरा

Jan 31 2016 12:13 PM
सूरज की नई साथी ने कैमरा देख छुपाया अपना चेहरा

पिछले साल आई फिल्म 'हीरो' से बालीबुड़ मे डेव्यू कर चुके सूरज पंचोली की फिल्म चाहे बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म से सूरज को नई पहचान जरूर मिली है। कुछ सालो पूर्व सूरज का नाम जिया खान के साथ जोड़ा गया था लेकिन तब से अब तक उनका नाम किसी भी लड़की के साथ नहीं जोड़ा गया।

लेकिन बीते गुरुवार की रात को सूरज पहली बार किसी नई दोस्त के साथ एक रेस्त्रा मे नजर आए उन्होने काफी समय रेस्त्रा मे ही बिताया हालाकि उनके साथ एक शख्स और था। देर रात तक मीडिया ने भी उनका रेस्त्रा से बाहर आने का इंतजार किया जैसे ही ये लोग रेस्त्रा से बाहर आए मीडिया ने इनको घेर लियास मीडिया के कैमरे सूरज की  इस नई साथी का चेहरा अपने कैमरे में कैद करने को बेकरार थे।

लेकिन वो ऐसा कर नहीं सके क्योंकि उसने अपने चेहरे को रेस्त्रां से निकलने वक्त बालों से छिपा लिया था। इसके बाद जब गाड़ी में बैठने पर कैमरे ने उसके के चेहरे पर फोकस करना चाहाए तो उन्होंने चेहरा छिपाने के लिए गर्दन झुका ली। इस नई मिस्ट्री गर्ल द्वारा इस तरह अपने चेहरे को छुपने से तो यही लग रहा है की ये सूरज की नई गर्लफ्रेंड है। हालाकि अभी ये बात स्पष्ट नहीं है।